NTA NEET 2020 UG Result By Name – NTA NEET 2020 UG Score Card एक ही क्लिक में यहां से करें डाउनलोड, परिणाम कुछ ही देर में होंगे जारी

0
2


NTA NEET 2020 UG Score Card: राट्रीय पात्रता सह प्रवेश परीक्षा (NEET UG 2020) के नतीजे आज किसी भी वक्त जारी किए जा सकते हैं। नीट 2020 के परिणाम और फाइनल आंसर की…

NTA NEET 2020 UG Score Card: राट्रीय पात्रता सह प्रवेश परीक्षा (NEET UG 2020) के नतीजे आज किसी भी वक्त जारी किए जा सकते हैं। नीट 2020 के परिणाम और फाइनल आंसर की एनटीए के आधिकारिक वेबसाइट पर जारी किये जायेंगें। हालांकि अभी नीट यूजी -2020 के रिजल्ट को आज जारी किये जाने की कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। लेकिन संभावना जताई जा रही है कि एनटीए NEET UG-2020 Result आज जारी कर सकता है।

जो स्टूडेंट्स NEET UG-2020 की परीक्षा में उपस्थित हुए थे, वे अपने रिजल्ट एनटीए की ऑफिशियल वेबसाइट nta.ac.in और ntaneet.nic.in पर चेक कर सकेंगें। एनटीए आज नीट- 2020 परीक्षा की फाइनल आंसर की भी जारी करेगा। स्टूडेंट्स को यह बतादें कि NEET रिजल्ट और स्कोर कार्ड जारी होने के साथ NEET कट ऑफ भी जारी करेगा। स्टूडेंट्स आधिकारिक वेबसाइट से सरकारी और प्राइवेट कॉलेजों की कट ऑफ लिस्ट भी चेक कर सकेंगें।

शिक्षा मंत्री किया कन्फर्म
वहीं, पिछले सप्ताह शिक्षा मंत्री डॉ. रमेश पोखरियाल निशंक ने नीट (यूजी) 2020 रिजल्ट को लेकर जानकारी दी थी कि परिणामों की घोषणा 12 अक्टूबर 2020 तक कर दी जाएगी। शिक्षा मंत्री ने कहा था कि कोविड-19 महामारी के चलते बाधित हुई शैक्षणिक गतिविधियों के चलते अगला सत्र पहले ही देर हो चुका है, ऐसे में परिणाम निश्चित तौर पर पूर्व निर्धारित समय पर ही किये जाएंगे।











Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.